Home: नोएडा क्राइम
Noida Car Fire: नोएडा में चलती कार में लगी भीषण आग, महिला ने कूदकर बचाई जान

Noida Car Fire: नोएडा में चलती कार में लगी भीषण आग, महिला ने कूदकर बचाई जान

नोएडा | क्राइम | 4/1/2024, 6:31 PM | Ground Zero Official

नोएडा:थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के अंतगर्त सेक्टर 119 के नजदीक एक गाड़ी में अचानक आग लग गई और गाड़ी सड़क पर धूं-धूं कर जलने लगी. कार मे आग लगने के बाद कार को चला रहे व्यक्ति ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई. चंद सेकंड के अंदर छोटी सी आग ने पूरी गाड़ी को अपने काबू में ले लिया और देखते ही देखते गाड़ी स्वाह हो गई. आग इतनी तेज फैली कि कार पूरी तरह से जल कर खाक हो गई.

स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी, मौके पर पहुंची फायर टीम ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया.वहीं जबतक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तब तक आग पूरी तरह से कार को अपनी आगोश मे ले चुकी थी.

जलकर राख हुई गाड़ी

गौतमबुद्धनगर कमिश्नरी की मीडिया सेल से मिली जानकारी के मुताबिक 1अप्रैल को मिलेनियम पब्लिक स्कूल सेक्टर 119 के सामने एनएसईजेड की तरफ जाती हुई, कार गाड़ी संख्या डीएल 13 सीबी 0183, पेट्रोल और सीएनजी थी. कार मालिक का नाम रूपाली घोष है. कार में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई. सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुऐ, फायर सर्विस यूनिट घटना स्थल पर रवाना हुई. तुरंत आग को पूरी तरह से बुझा दिया गया. गनीमत है कि इस हादसे में कार चालक की जान बच गई.

शॉर्ट सर्किट बताई जा रही वजह

फायर अधिकारियों के मुताबिक ये राहत की बात है कि इस हादसे में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि कार में आग शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी होगी. मामले की जांच की जा रही है, कार को रोड से हटाकर यातायात को सामान्य करा दिया गया है. अन्य सभी पहलुओं को भी ध्यान में रखते हुए जांच जारी है.

LATEST