Home: देश क्राइम
Delhi Crime: ट्यूशन गई बच्ची के साथ शिक्षक के बेटे ने किया यौन उत्पीड़न

Delhi Crime: ट्यूशन गई बच्ची के साथ शिक्षक के बेटे ने किया यौन उत्पीड़न

देश | क्राइम | 4/24/2024, 1:33 PM | Ground Zero Official

देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां 6 साल की एक बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है. वारदात को अंजाम देने वाला ट्यूशन टीचर का 32 साल का बेटा बताया जा रहा है. मामला दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार पुलिस थाना क्षेत्र का है. 

पीड़िता की मां ने बताया कि ट्यूशन शिक्षक के बेटे ने उसकी छह साल की बच्ची का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि 32 साल के आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और मामले में आगे की जांच जारी है.

ट्यूशन से जल्दी लौटने पर मां ने की पूछताछ, तो खुला केस 

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम 5.30 बजे संगम विहार पुलिस स्टेशन में छह साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के संबंध में एक पीसीआर कॉल की गई थी. उसी इलाके की रहने वाली महिला कॉलर ने बताया कि उसकी बेटी ट्यूशन के लिए गई थी. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने बताया कि हमेशा की तरह सड़क के दूसरी तरफ उसकी बेटी रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गई थी. मगर, उस दिन वह सामान्य दिनों की तुलना में पहले घर वापस आ गई. पूछताछ करने पर बेटी ने मां को बताया कि ट्यूशन टीचर के बेटे ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया है. 

शिकायतकर्ता के बयान पर आईपीसी की धारा 354 (यौन उत्पीड़न), 354-बी (महिला को निर्वस्त्र करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 342 (गलत तरीके से कैद करना) और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. 

LATEST