Home: उत्तराखण्ड क्राइम
तरसेम सिंह हत्याकांड का आरोपी सर्वजीत सिंह भगोड़ा घोषित, तरनतारन में उत्तराखंड पुलिस ने घर पर लगाए पोस्टर

तरसेम सिंह हत्याकांड का आरोपी सर्वजीत सिंह भगोड़ा घोषित, तरनतारन में उत्तराखंड पुलिस ने घर पर लगाए पोस्टर

उत्तराखण्ड | क्राइम | 4/25/2024, 11:11 AM | Ground Zero Official

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता में 28 मार्च को डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या करने के आरोपी एक लाख के इनामी शूटर सर्वजीत सिंह को भगोड़ा करार दे दिया गया।

खटीमा के सिविल जज अमित भट्ट की तरफ से भगोड़ा घोषित करने की कार्रवाई करने के बाद उत्तराखंड की पुलिस ने तरनतारन जिले के गांव मियांविंड में पहुंचकर आरोपी के घर पर पोस्टर भी लगा दिए हैं।

गैंगस्टरों की सूची में सर्वजीत सिंह का नाम

उत्तराखंड पुलिस करीब तीन घंटे तक गांव में रही। गांव के विभिन्न चौक-चौराहों पर भी सर्वजीत के भगोड़ा होने के पोस्टर लगाए गए हैं। तरनतारन के डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि सर्वजीत के भगोड़े होने बाबत गांव में मुनादी भी कारवाई गई है। बता दें कि सर्वजीत सिंह गैंगस्टरों की सूची में आता है। 12 वर्ष पहले अपराध की दुनिया से जुड़े सर्वजीत ने दो वर्ष पहले भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हरजीत सिंह संधू पर भी जानलेवा हमला किया था। आरोपी के विरुद्ध नशा तस्करी का केस भी दर्ज है।

28 मार्च को हुई डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या 

डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या कर फरार एक लाख का इनामी शूटर सर्वजीत सिंह चार सप्ताह बाद भी पुलिस की पहुंच से दूर है। अब माना जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए वेशभूषा बदलकर वह अलग-अलग राज्यों में भाग रहा है। इसे देखते पुलिस ने दूसरे राज्यों में भी मुखबिरों को लगा दिया है। वहीं, इनामी शूटर से मिलते-जुलते चेहरों से उसकी फोटो का मिलान भी किया जा रहा है।

LATEST