Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
शराब के नशे में सरकारी गाड़ी चबूतरे पर चढ़ाई, सो रही महिला की कुचलकर मौत- बांदा पुलिस पर आरोप

शराब के नशे में सरकारी गाड़ी चबूतरे पर चढ़ाई, सो रही महिला की कुचलकर मौत- बांदा पुलिस पर आरोप

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/26/2024, 1:34 AM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) बांदा में बुधवार देर रात एक हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गयी. बताया जाता है कि एक पुलिस गाड़ी ने महिला को रौंद दिया. इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस ने बताया कि पुलिस की गाड़ी चेकिंग के लिए जा रही थी. उसी दौरान हादसा हो गया, जिसमें महिला की मौत हुई है. यह घटना चिल्ला थाना क्षेत्र के चिल्ला गांव की है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद  परिजनों के आवेदन पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस अब अपने ही कर्मियों की जांच में जुटी हुई है.

घर के बाहर सो रही थी महिला 

मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के चिल्ला गांव का है. यहां एक महिला अपने घर के बाहर चबूतरे में सो रही थी. परिजनों ने बताया कि उसी दौरान चिल्ला थाना की गाड़ी अचानक आयी और सो रही हमारी मां को रौंद दिया. इससे वहां अफरा-तफरी मच गई. परिवार वालों का आरोप है कि गाड़ी में मौजूद सभी पुलिस कर्मी शराब के नशे में थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस गाड़ी में मिली शराब की बोतलें

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. परिजनों की मांग थी कि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए. अफसरो ने आक्रोशित परिजनों को समझाकर शांत कराया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से पुलिस की गाड़ी में शराब की बोतलें मिलने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 

पुलिस गाड़ी से कुचलकर मरी है महिला

घटना की ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि बुधवार की देर रात चिल्ला थाना की पुलिस गश्त पर थी. थाना से कुछ दूरी पर गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और घर से बाहर सो रही 51 वर्षीय महिला को कुचल दिया. इसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. मृतिका के बेटे के आवेदन पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

एएसपी ने कहा गाड़ी से हुई है छेड़छाड़

एएसपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के बाद कुछ अराजक तत्त्वों ने पुलिस की गाड़ी से छेड़छाड़ की है. इस सम्बंध में डिप्टी एसपी द्वारा जांच की जा रही है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

LATEST