Home: देश क्राइम
जिस सिरफिरे ने मारी लड़की की मां को गोली, वह नाबालिग को लेकर भागा था विदेश; पढ़ें क्राइम कुंडली

जिस सिरफिरे ने मारी लड़की की मां को गोली, वह नाबालिग को लेकर भागा था विदेश; पढ़ें क्राइम कुंडली

देश | क्राइम | 4/27/2024, 11:58 AM | Ground Zero Official

दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दरअसल, एक नाबालिग लड़का महिला की बेटी का पीछा करता था. जब महिला ने बेटी को हॉस्टल भेज दिया तो आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ महिला के घर में घुसकर गोली मार दी. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दस से ज्यादा टीमें गठित की हैं. आसपास के सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों के स्पॉट पर आने और भागने के रास्ते का ट्रेल पुलिस ने तैयार किया है.

पुलिस का कहना है कि विक्टिम फैमिली ने इससे पहले आरोपी लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एक्शन लिया था. उस वक्त पुलिस ने आरोपी और विक्टिम दोनों को नेपाल से ट्रैक किया था. पकड़े जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस होम भी भेजा था. परिवार दोनों के इस रिश्ते के खिलाफ था, इसलिए लड़की को हॉस्टल भेज दिया था.

शुक्रवार दोपहर आरोपी अपने साथी के साथ लड़की के घर पहुंचा था. उसने मां से लड़की के बारे में पूछा. इस पर जवाब में जब मां ने कहा कि लड़की दिल्ली के बाहर हॉस्टल में है तो आरोप है कि लड़के ने महिला को गोली मार दी. जिसने गोली मारी है, वो नाबालिग है, और दूसरे समुदाय का है. पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए नाबालिग आरोपी के एक साथी की पहचान कर ली है.

क्या है पूरी कहानी?

जहांगीरपुरी इलाके के जे ब्लॉक में रहने वाली महिला की नाबालिग बेटी ट्यूशन पढ़ने जाती थी. आरोप है कि एक नाबालिग लड़का अपने दोस्तों के साथ उसका पीछा करता था. जब इसकी जानकारी लड़की ने अपने परिजनों को दी तो परिजनों ने शिकायत पुलिस से की. इसके बाद भी आरोपी नहीं माना.

इसके बाद परिजनों ने लड़की को हॉस्टल भेज दिया. यह बात आरोपी लड़के नागवार लगी. आरोपी लड़का शुक्रवार को अपने दो साथियों के साथ लड़की के घर पहुंचा. उस वक्त लड़की की मां घर पर अकेली थी. उसने पूछा कि लड़की कहां है, इस पर मां ने कहा कि वह यहां से दूर एक हॉस्टल में है. इसके बाद आरोपी ने गोली मार दी और फरार हो गया.

गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर आ गए. परिजनों को बुलाया गया और आनन-फानन में महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बारे में जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. आरोपी ने घटना को अंजाम देने से कुछ घंटे पहले अपने स्टेटस पर रिवाल्वर के साथ वीडियो लगाया था. उसने पहले से घटना को अंजाम देने की प्लानिंग कर रखी थी.

LATEST