Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
UP News: शिव मंदिर के सेवादार की बांका से प्रहार कर हत्या, बरामदे में खून से लथपथ मिला शव

UP News: शिव मंदिर के सेवादार की बांका से प्रहार कर हत्या, बरामदे में खून से लथपथ मिला शव

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 3/27/2024, 8:15 AM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक पुजारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. होली के दिन हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. पुजारी की लाश मंदिर परिसर में खून से लथपथ मिली. गले और शरीर के अन्य हिस्सों में घाव के निशान थे. सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है. 

पूरा मामला रामकोट थाना इलाके में स्थित गंगासागर तीर्थ मंदिर का है, जहां होली वाली सुबह पुजारी संकुल मिश्रा का खून से लथपथ शव से मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि पुजारी की हत्या रात में की गई थी. सोमवार सुबह जब ग्रामीण पूजा के लिए मंदिर पहुंचे, तो देखा कि बरामदे में खून फैला हुआ था. वहीं पर पुजारी संकुल मिश्रा का शव पड़ा था. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गंगासागर तीर्थ मंदिर के पुजारी संकुल मिश्रा की सोते समय अज्ञात हमलावरों द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मंदिर परिसर में हुई इस हत्या की खबर मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. खुद पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा घटनास्थल पहुंचे. 

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, घटना के खुलासे के लिए डॉग स्क्वायड, फिंगर प्रिंट सहित कई टीमें मौके पर जांच करने हेतु लगाई गई हैं. मृतक पुजारी संकुल मिश्रा पड़ोस के ही एक गांव के रहने वाले थे. वह रामकोट थाना क्षेत्र के गंगासागर तीर्थ मंदिर में पुजारी थे और रात को मंदिर परिसर में ही सोए हुए थे. उन्हें आखिरी बार होलिका दहन कार्यक्रम में देखा गया था. 

पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा. इलाके में हालात सामान्य हैं और किसी भी प्रकार की लॉ एंड ऑर्डर की कोई समस्या नहीं है. फिलहाल, जारी की हत्या किसने की और क्यों की, इसका पता नहीं चल पाया है.

LATEST