Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अली पर 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप, शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार

जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अली पर 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप, शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 3/28/2024, 4:12 PM | Ground Zero Official

माफिया अतीक अहमद का शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने उसे एक झोला बम के साथ गिरफ्तार किया है. झोले में उसने 10 देसी बम रखे थे. तमंचा सटाकर ठेकेदार से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने उसे पकड़ा है. प्रयागराज के चकिया इलाके से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

बालू-गिट्टी के ठेकेदार श्याम पाल से बल्लू पंडित ने दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. साथ ही बल्ली पंडित ने 20 हजार रुपए छीन भी लिए थे. इसके साथ ही प्रयागराज पुलिस ने जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद पर लाखों की रंगदारी मांगने के आरोप में केस दर्ज किया है.

बल्ली पंडित और शाइस्ता परवीन की मुलाकात का वीडियो

पुलिस ने बताया कि उमेश पाल शूटआउट केस से 5 दिन पहले बल्ली पंडित से उसके घर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन मिलने पहुंची थी. माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और बल्ली पंडित दोनों की मुलाकात का सीसीटीवी फुटेज भी शूटआउट के बाद सामने आया था.

अतीक के बेटे पर दर्ज हुआ एक और केस

वहीं, दूसरी ओर माफिया अतीक अहमद के जेल में बंद दूसरे नंबर के बेटे अली अहमद के खिलाफ एक और मुकदमा दायर हो गया है. बालू कारोबारी अबू सईद से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में अतीक के बेटे अली अहमद समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. इस केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

मांगी थी 10 लाख की रंगदारी

पुलिस ने बताया कि अतीक के जेल में बंद बेटे अली अहमद ने अपने गुर्गों के जरिए बालू कारोबारी से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं देने पर रास्ते में रोक कर उसकी पिटाई की गई थी. मालूम हो कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर कड़ी कार्रवाई की है.

LATEST