Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
मुरादाबाद से SP का टिकट कटने के बाद ST हसन की पहली प्रतिक्रिया, बोले- कोई कारण होता तो मुझे...

मुरादाबाद से SP का टिकट कटने के बाद ST हसन की पहली प्रतिक्रिया, बोले- कोई कारण होता तो मुझे...

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 3/28/2024, 4:26 PM | Ground Zero Official

मुरादाबाद लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के नेता और प्रत्याशी रहे डॉक्टर एस.टी. हसन (ST Hasan) ने टिकट कटने के बाद पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि मुझे हाईकमान से पहले जो निर्देश मिला मैंने वो किया. अब हाईकमान का जैसा निर्देश होगा, वह करेंगे.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी, आजम खान साहब ये सब हमारे नेता हैं, कुछ सोच-समझ कर ही उन्होने ऐसा कदम उठाया होगा...पार्टी है, पार्टी के मालिक हैं जिसको चाहे लड़ाएं जिसको चाहे न लड़ाएं. एसटी हसन ने कहा कि आज मुझे पता चला कि दूसरे उम्मीदवार ने भी नामांकन किया. अब फैसला हाईकमान पर है, वह जो भी फैसला करेंगे, आगे देखेंगे. टिकट कटने के सवाल पर हसन ने कहा कि अगर कोई कारण होता तो पहले ही टिकट नहीं मिलता. टिकट कटने का सवाल मुझसे क्यों पूछ रहे हैं, उनसे पूछिए जिन्होंने दूसरे को टिकट दिया है.

मैदान में आईं रुचि वीरा

बता दें सपा की अधिकृत प्रत्याशी रुचि वीरा होंगी. सपा सांसद डॉ एस टी हसन का टिकट कट गया है. पहले सपा ने अपना प्रत्याशी डॉ एस टी हसन को बनाया था. आज़म खान के दबाव में सपा ने डॉ एस टी हसन का टिकट कैंसल कर रुचि वीरा को प्रत्याशी बनाया. जिला अधिकारी मुरादाबाद ने बताया रुचि वीरा ही सपा की अधिकृत प्रत्याशी होंगी.

मुरादाबाद में पार्टी नेता रुचि वीरा के सपा उम्मीदवार के तौर पर नामांकन करने के बाद भ्रम की स्थिति पैदा हो गई/ इससे पहले मंगलवार को मुरादाबाद से मौजूदा सपा सांसद एस. टी. हसन ने भी सपा उम्मीदवार के रूप में ही नामांकन दाखिल किया था.  मुरादाबाद में आगामी 19 अप्रैल को मतदान होगा. इसके लिए 27 मार्च तक नामांकन की अवधि थी.

LATEST