Home: नोएडा क्राइम
नोएडा में स्कूटी पर स्टंट करना लड़कियों को पड़ा भारी... पहले 80 हजार का कटा चालान और अब हुई गिरफ्तारी

नोएडा में स्कूटी पर स्टंट करना लड़कियों को पड़ा भारी... पहले 80 हजार का कटा चालान और अब हुई गिरफ्तारी

नोएडा | क्राइम | 3/28/2024, 7:00 PM | Ground Zero Official

नोएडा। सेक्टर-78 स्थित वेदवन पार्क के समीप होली के दिन स्कूटी से स्टंट के मामले में आरोपित दो युवतियों और एक युवक को सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान कुलेसरा की विनीता, उत्तराखंड के रुद्रपुर की प्रीति, चित्रकूट के जमुना प्रसाद उर्फ पियूष के रूप में हुई है। आरोपितों के कब्जे से स्कूटी भी बरामद की गई है।

होली के दिन स्कूटी से स्टंट का वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर आईपीसी की धारा-279 (असावधानी से असुरक्षित वाहन चलाकर दूसरों का जीवन खतरे में डालना), 290 (लोक बाधा उत्पन्न करना), 294 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कार्य और गाने गाना), 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरा पहुंचाने वाला कार्य) व 337 (लापरवाही से कार्य करके चोट पहुंचाना) की धारा में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था। वाहन पंजीकरण नंबर के आधार पर स्कूटी का 80500 रुपये का चालान किया गया था।

अश्लील हरकत करते हुए युवतियों ने बनाई रील

होली के दिन इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में देखा जा सकता है कि युवतियों ने वेदवन पार्क के सामने अश्लील हरकत करते हुए रील बनाई थी। गिरफ्तार युवतियों ने दिल्ली मेट्रो में जमीन पर बैठकर वीडियो बनाया था। दोनों युवतियां अश्लीलता भरे अंदाज में एक दूसरे को रंग लगाती दिखाई दे रही है। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुआ था। दिल्ली मेट्रो की किरकिरी हुई थी। 

फेमस होने के लिए नया करने के बारे में सोची

दिल्ली मेट्रो के साथ नोएडा में स्कूटी से स्टंट कर वीडियो बनाने के मामले में युवतियों का कहना है कि प्रसिद्ध होने के कारण ही उन्होंने कुछ नया करने की सोची और वीडियो बनाई थी। उन्हें नहीं मालूम था कि उनका वीडियो ही उन्हें कानूनी जेल भेजने पर मजबूर कर देगा। भारी भरकम चालान के बाद स्टंट करने वाली युवतियों ने कहा था कि उन्हें अपने किए पर पछतावा है और वह महंगे चालान का भुगतान नहीं कर सकती है। 

एडिशनल डीसीपी नोएडा मनीष मिश्र का कहना है कि वीडियो बनाने के साथ लापरवाही से स्कूटी चलाने वाले आरोपित व दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।

LATEST