Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
'गहरी साजिश थी, धीमा जहर दिया जा रहा था...' मुख्तार अंसारी के बेटे उमर ने लगाए गंभीर आरोप

'गहरी साजिश थी, धीमा जहर दिया जा रहा था...' मुख्तार अंसारी के बेटे उमर ने लगाए गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 3/29/2024, 7:44 AM | Ground Zero Official

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके छोटे बेटे उमर अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. अपने पिता के शव को देखने के बाद उमर ने कहा कि मेरे पिता को जहर दिया गया. उमर ने कहा कि आईसीयू से लोगों को वार्ड में शिफ्ट किया जाता है कि लेकिन इन्होंने मेरे पिता को जेल में डाल दिया. कोर्ट के समक्ष विधायक जी (मुख्तार) ने लिखकर दिया कि 19 तारीख को उनके खाने में जहर दिया गया. इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी. इसके बाद उन्हें ICU लाया गया. 12 घंटे के इतना दबाव पड़ा कि डॉक्टर सही से इलाज भी नहीं कर पाए.

उमर ने कहा कि आपलोगों ने कहीं नहीं सुना होगा कि आईसीयू से लोगों को सीधे जेल भेज दिया जाता है. आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट किया जाता है कि लेकिन इन्होंने मेरे पिता को जेल में डाल दिया. जब उमर से ये पूछा गया कि किसी के बारे में संदेह है..इस पर उमर ने बताया कि पिताजी से खुद बताया था कि उन्हें स्लो पॉइजन दिया जा रहा है. लेकिन कहां कोई सुन रहा है. अब तो पूरे देश को भी पता लग चुका है.

19 मार्च को डिनर में दिया गया जहर- उमर

मुख्तार अंसारी की मौत पर बेटे उमर अंसारी ने कहा कि मुझे प्रशासन की तरफ से कुछ नहीं बताया गया. मुझे मीडिया के जरिए इसकी जानकारी हुई. दो दिन पहले मैं उनसे मिलने आया था, लेकिन मुझे नहीं मिलने दिया गया. हमने पहले भी कहा था और आज भी कह रहे हैं कि उन्हें स्लो पॉइजन दिया गया. उमर ने कहा कि उन्हें 19 मार्च को डिनर में जहर दिया गया था. हम न्यायपालिका का रुख करेंगे, हमें उस पर पूरा भरोसा है.

सुबह 9 बजे होगा मुख्तार के शव का पोस्टमार्टम

बता दें कि सुबह 9 बजे मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. परिवार की मौजूदगी में पोस्टमार्टम होगा. इसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. पांच डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम करेगी. प्रयागराज और कानपुर से डाक्टरों की टीम बुलाई गई है. पोस्टमार्टम के बाद उनके शब को बांदा से गाजीपुर ले जाया जाएगा. मोहम्मदाबाद के कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को दफनाया जाएगा.

LATEST