Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
स्टेज पर फूट फूटकर रोने लगे दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा को कराना पड़ा चुप, वीडियो वायरल

स्टेज पर फूट फूटकर रोने लगे दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा को कराना पड़ा चुप, वीडियो वायरल

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 3/29/2024, 9:56 AM | Ground Zero Official

सिंगर और एक्टर  दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. यही कारण है कि ना सिर्फ देश, बल्कि विदेश में भी दिलजीत के ढेर सारे फैंस हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila) में देखा जाएगा. आज इसी मूवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान वो इमोशनल नजर आए. ऐसे में उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. आइए जानते हैं दिलजीत किस वजह से भावुक हुए थे.

फूट-फूट कर रोते दिखें दिलजीत दोसांझ

इम्तियाज अली 'अमर सिंह चमकीला' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान दिलजीत दोसांझ की तारीफ करते दिखे. उन्होंने कहा कि दिलजीत ने पहले भी बहुत कुछ हासिल किया है. मगर यह उनकी शुरुआत है. वो आगे भी बहुत कुछ हासिल करेंगे. दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को इम्तियाज अली ने खास बताया. इसी के बाद दिलजीत इमोशनल हो गए और भावुक नजर आए.

मिनटों में वायरल हो गया है वीडियो

दिलजीत दोसांझ का इमोशनल वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. हर कोई उनकी तारीफ करता दिख रहा है. वहीं, उनके फैंस उन्हें भावुक देख खुद भी इमोशनल होकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि फैंस के मामले में दिलजीत दोसांझ को टक्कर देना आसान नहीं है.उन्हें इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

'अमर सिंह चमकीला' में आएंगे नजर

दिलजीत दोसांझ फैंस के लिए एक नया सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. अभिनेता को 'अमर सिंह चमकीला' में लीड रोल निभाते हुए देखा जाएगा. इम्तियाज अली की यह फिल्म 12 अप्रैल हो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

LATEST