Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
बरेली में सत्य साईं बिल्डर्स के कई ठिकानों पर आयकर का छापा, जांच जारी

बरेली में सत्य साईं बिल्डर्स के कई ठिकानों पर आयकर का छापा, जांच जारी

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/4/2024, 6:17 AM | Ground Zero Official

बरेली में इनकम टैक्स विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए बरेली के जाने माने कॉन्ट्रेक्टर सत्य साई बिल्डर एंड कॉन्ट्रैक्टर रमेश गंगवार और उनके साथियों के ठिकानों पे छापेमारी की है . रमेश गंगवार को कई आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का करीबी माना जाता है . बताया जा रहा है कि रमेश गंगवार काफी समय से कई विभागों के ब्लैकलिस्ट अधिकारियों के साथ मिलकर ठेकेदारी का कारोबार चला रहा था . 

रमेश गंगवार के साथ - साथ उसके अन्य साथियों के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है . रमेश अपने कारनामों को छुपाने के लिए शहर के कई सामाजिक कार्यों में बढ़ - चढ़ कर हिस्सा लेता रहा है . फिलहाल रमेश गंगवार के लखनऊ गोमती नगर विस्तार स्थित सरस्वती अपार्टमेंट में छापेमारी चल रही है . इनकम टैक्स टीम उसके दस्तावेजों की जांच कर रही है.  इनकम टैक्स विभाग  की कार्रवाई की सूचना पर शहर के अन्य बड़े व्यापारियों, ठेकेदारों में खलबली मच गई है. वह एक दूसरे को कॉल कर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई के बारे में अवगत करा रहे हैं . 

आपको बता दें कि सत्य साई बिल्डर का कार्यालय प्रेम नगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम में स्थित है . उसके आवास समेत शहर स्थित अन्य तीन ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है. आयकर अधिकारी बताते हैं कि यह कार्रवाई लखनऊ से आई टीमों ने की है. स्थानीय स्तर पर भी कुछ अधिकारियों को कार्रवाई में शामिल किया गया है.

LATEST