Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
दिव्यांग प्रेमिका की मां की गला घोंटकर हत्या, हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार

दिव्यांग प्रेमिका की मां की गला घोंटकर हत्या, हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/4/2024, 6:32 AM | Ground Zero Official

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा युवक ने अपनी दिव्यांग प्रेमिका की मां की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने प्रेमिका और उसके छोटे-छोटे भाई-बहन के सामने उनकी मां को मौत के घाट उतार दिया और भाग निकला. बच्चों ने पुलिस को रो-रोकर आपबीती बताई. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

बांदा शहर के कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाईन चौकी क्षेत्र अंतर्गत काशीराम कॉलोनी, हरदौली में एक महिला की हत्या कर दी गई. अवैध संबंधों के चलते प्रेमी ने प्रेमिका की मां की गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला की हत्या मामूली विवाद होने पर की गई है. जानकारी के मुताबिक मृतक महिला शिवप्यारी के तीन बच्चे हैं. उन में से बड़ी बेटी दिव्यांग है वह बोल और सुन नहीं सकती. उसका आरोपी ऑटो ड्राइवर से बीते एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. वह अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आता था. बीती रात भी वह अपनी दिव्यांग प्रेमिका से मिलने के लिए आया था. इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

दिव्यांग लड़की से प्रेम प्रसंग

घर में सभी लोग मौजूद थे. आरोपी ने बच्चों के सामने ही प्रेमिका की मां से मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान उसने मां की गला दबाकर हत्या कर दी और भाग निकला. बच्चों ने चीख-पुकार मचाई. इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. लेकिन इससे पहले ही आरोपी भाग निकला. बच्चों ने रो-रोकर पुलिस को आपबीती बताई. आरोपी बादां शहर के छावनी (पीली कोठी) मोहल्ले का रहने वाला है. वह ई-रिक्शा चलाता है. शादीशुदा होने के बावजूद उसका मूक-बधिर दिव्यांग से प्रेम प्रसंग है.

बच्चों ने बताई आपबीती

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में नाबालिग बच्चों के बयान दर्ज किए गए हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी रिक्शा चालक अक्सर घर आकर विवाद करता था, वह बहन से मिलने के लिए आता था. बीती रात उसने महिला की हत्या कर दी. आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा में मामला दर्ज किया गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

LATEST