Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, ड्राइवर हुआ फरार

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, ड्राइवर हुआ फरार

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/4/2024, 7:40 AM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बताया गया कि टैंकर पलटने से हुए हादसे में चारों लोगों की मौत हो हुई है। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। 

पलटने के बाद दूर तक घिसटता चला गया टैंकर

कांधला क्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर एलम बाईपास के पास बाइक सवार युवक को कुचल कर भाग रहा टैंकर कस्बा कांधला में बुढ़ाना तिराहे के निकट असंतुलित होकर पलट गया। टैंकर के नीचे दबने से चिकित्सक समेत तीन की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर कई जेसीबी व हाइड्रा से टैंकर के नीचे दबे तीनों शव को निकाला, लेकिन टैंकर पूरी तरह सीधा नहीं हो सका। टैंकर में लिक्विड सीमेंट भरा हुआ था।

बुधवार दोपहर को दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर एलम के निकट लिक्विड सीमेंट से भरा टैंकर खड़ा था। दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे टैंकर जैसे ही शामली की तरफ चला तो कुछ दूरी पर एलम बाईपास के निकट बाइक सवार मोनू (30) निवासी एलम को कुचल दिया। मोनू की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद चालक टैंकर को वहां से लेकर भाग निकला। करीब चार बजे वह कांधला बस स्टैंड के निकट बुढ़ाना मार्ग तिराहे पर पहुंचा तो अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया और घिसटता हुए पांच दुकानों को तोड़ते हुए डाक बंगले की दीवार को तोड़कर घुस गया। टैंकर पलटने से उसके नीचे कई लोग दब गए, जबकि कई चपेट में आकर घायल हो गए।

सूचना मिलने पर एसपी अभिषेक, एएसपी संतोष कुमार सिंह, शामली व कैराना के एसडीएम व सीओ के अलावा कांधला, शामली, झिंझाना समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आठ जेसीबी व चार हाइड्रा की मदद से टैंकर को सीधा करने का प्रयास किया, लेकिन वह सीधा नहीं हो सका। कड़ी मशक्कत के बाद टैंकर को थोड़ा ऊपर उठाकर उसके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला।

वहीं, टैंकर के नीचे दबकर मरने वालों में कांधला के मोहल्ला शेखजादगान निवासी निजी चिकित्सक ओमवीर मलिक (55), विशाल निवासी मोहल्ला खैल विशाल और एक अज्ञात युवक है, जबकि घायलों के नाम फूल सिंह, दयाराम, उज्जवल, बलवीर व याकूब है, जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया है। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा है और हाईवे पर वाहनों का आवागमन रोका गया है। 

LATEST