Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
धोखे से होटल बुलाकर एक्ट्रेस से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमैल

धोखे से होटल बुलाकर एक्ट्रेस से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमैल

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/4/2024, 7:44 AM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक एक्ट्रेस के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष समेत पांच लोगों ने उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान उसके अश्लील वीडियो भी बनाए और ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी देकर अगल-अलग जगह पर रेप किया.

बताया जा रहा है कि पीड़िता कानपुर के रहने वाले एक कारोबारी की बेटी है और फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस बनने का प्रयास कर रही है. इसी दौरान लखनऊ के श्रेया इंटरटेनमेंट और प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष हेमंत कुमार राय ने उसके कुछ वीडियो देखे और उससे मिलने घर आ गए. फिर उसे वीडियो एल्बम में हीरोइन के लिए साइन किया. 

एक्ट्रेस के साथ पांच लोगों ने किया रेप

एक्ट्रेस का आरोप है कि हेमंत ने पांच वीडिया बनाने का वादा किया था. एक दिन आरोपी हेमंत उसे एक बड़े हीरो के साथ वीडियो बनाने का झांसा देकर अपने साथ मुंबई ले गया. वहां उसने होटल में कमरा बुक कराया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बनाए. इसके बाद गुवाहाटी और हैदराबाद में ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया गया. 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस दर्ज किया केस

पीड़िता का कहना है कि विरोध करने पर वीडियो वायरल और जान से मारने की धमकी दी गई. आरोपियों की धमकी से तंग आकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. थाने के इंचार्ज कौशलेंद्र का कहना है कि आरोपी हेमंत कुमार राय, राजेश सिंह, जमील अहमद, पी महेश और विशाल सरोज के खिलाफ  रेप और जान से मारने की धमकी देने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है. वहीं इस पर एसीपी का कहना है कि लड़की के 164 का बयान कराया जाएगा. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LATEST