Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
मुरादाबाद में अमानवीयता: युवक को बंधक बनाकर पीटा, जूते-चप्पल की माला पहना गांव में घुमाया, मूत्र भी पिलाया

मुरादाबाद में अमानवीयता: युवक को बंधक बनाकर पीटा, जूते-चप्पल की माला पहना गांव में घुमाया, मूत्र भी पिलाया

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/5/2024, 8:29 AM | Ground Zero Official

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में एक प्रेमी को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में प्रेमिका के घरवाले जबरन प्रेमिका के हाथों से प्रेमी को टॉयलेट से निकाल कर पेशाब पिलाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मुरादाबाद पुलिस ने पीड़ित युवक को बरामद कर घटना में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि मुरादाबाद में प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी युवक की शादी किसी और लड़की से होने के बाद प्रेमी युवक को घर बुलाया. पीड़ित युवक के पिता का आरोप है कि उसके बाद दबंग प्रेमिका के घर वालों ने उसे अगवा कर अपने घर में बंद कर लिया. उसके गले में जूते-चप्पलों की माला डालकर उसकी बेदर्दी से पिटाई की. उसे बेहोशी की हालत में टॉयलेट के पास ले जाकर जबरन पेशाब पिलाया गया. दबंग प्रेमिका के घर वालों ने इस पूरी घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

30 मार्च को हुई थी युवक की शादी

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस इलाके के अगवानपुर के एक मोहल्ले में रहने वाला 21 वर्षीय पीड़ित युवक अपने पिता के साथ देसी दवाइयां बेचता है. युवक का पाकबड़ा क्षेत्र में रहने वाली रिश्ते की एक युवती से प्रेम संबंध था. दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन रिश्तेदार होने के कारण शादी नहीं हो पाई. पिछले माह पांच मार्च को युवक की शादी किसी दूसरी लड़की के साथ हो गई. आरोप है कि 30 मार्च की दोपहर करीब 12 बजे युवक को उसके रिश्तेदारों ने फोन कर अगवानपुर रेलवे स्टेशन के पास मिलने के लिए बुलाया. यहां आरोपी उसे अगवा कर पाकबड़ा थाना क्षेत्र में उसकी पूर्व प्रेमिका के घर ले गए. इस दौरान युवक को बंधक बनाकर पिटाई की गई. इस दौरान युवती से मूत्र और गटर का पानी भी पिलवाया गया. इसके अलावा उसके गले में जूते और चप्पल की माला पहनाई गई.

मानसिक तनाव में युवक

तालिबानी सजा देने की कहानी अक्सर सामने आते रहते हैं. लेकिन मुरादाबाद में जिस तरह से प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को अगवा कर सजा दी है. उसे देखकर हर कोई हैरान है. फिलहाल प्रेमी युवक का अस्पताल में इलाज जारी है. जानकारों का कहना है पीड़ित युवक अभी मानसिक तनाव में है. उसे ठीक होने में अभी समय लगेगा.

LATEST