Home: उत्तराखण्ड क्राइम
लड़की के चक्कर में युवकों के बीच गैंगवार, देहरादून में युवक के पेट में मारी गोली

लड़की के चक्कर में युवकों के बीच गैंगवार, देहरादून में युवक के पेट में मारी गोली

उत्तराखण्ड | क्राइम | 4/12/2024, 4:28 PM | Ground Zero Official

देहरादून: युवती को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। विवाद में युवक के पेट में गोली लग गई, जिसे श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर एक नामजद समेत अन्य के विरुद्ध हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार के अनुसार, पुलिस को दी तहरीर में जतिन ग्राम झबीरन सरसावा सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) ने बताया कि वह बीएससी का छात्र है और वर्तमान में सुभाषनगर स्थित रिश्तेदार के घर में रह रहा है।

महिला मित्र की छोटी बहन का जन्मदिन था

बुधवार को जतिन की महिला मित्र की छोटी बहन का जन्मदिन था। इस पर जतिन, उसकी महिला मित्र व उसकी बहन जन्मदिन मनाने राजपुर रोड स्थित होटल में गए थे।

खाना खाने के बाद वह कार से महिला मित्र के घर रतनपुर जा रहे थे। इसी दौरान विनीत नेगी व उसके साथियों ने कार से जतिन का पीछा करना शुरू कर दिया। महिला मित्र को लेकर विनीत नेगी जतिन से रंजिश रखता है। जतिन जब रतनपुर स्थित महिला मित्र के घर पहुंचा तो विनीत नेगी व उसके दोस्त वहां भी पहुंच गए और बाहर से बुलाने लगे, लेकिन वह बाहर नहीं आए।

हालांकि, कुछ देर बाद विनीत नेगी व उसके दोस्त वहां से चले गए। इस पर जतिन अपनी महिला मित्र की छोटी बहन के साथ कार से अपने घर के लिए निकला। तभी रास्ते में विनीत नेगी व उसके दोस्तों ने उन पर हमला कर दिया, लेकिन जतिन ने कार भगा दी और सहसपुर थाने पहुंच गया। इसी बीच उसने अपने रिश्तेदार व दोस्तों को भी वहां बुला लिया, जिनमें सन्नी, वेदप्रिय, आशिष व हर्ष शामिल थे।

इसके बाद जतिन जब महिला मित्र की बहन को उसके घर छोड़ने के लिए गया तो आइएसबीटी जाने वाले मार्ग पर दोबारा विनीत नेगी व उसके दोस्तों ने उन्हें घेर लिया। विनीत नेगी व उसके साथियों ने फायर कर दिया। इस दौरान जतिन के दोस्त आशीष शर्मा के पेट में गोली लग गई। देर रात उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इंस्पेक्टर कमल कुमार ने बताया कि विनीत नेगी व उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली किसने चलाई है।

LATEST