Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं ऋतिक रोशन की एक्स वाईफ, कैमरे के सामने हवा में उड़ी सुजैन खान की छोटी सी स्कर्ट

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं ऋतिक रोशन की एक्स वाईफ, कैमरे के सामने हवा में उड़ी सुजैन खान की छोटी सी स्कर्ट

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 4/25/2024, 5:03 AM | Ground Zero Official

एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ नजर आईं सुजैन खान यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स की ओर से उनको ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल सुजैन जब गोनी के साथ पोज दे रही थीं, तो वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। एकदम उनकी ड्रेस हवा में लहराने लगीं, लेकिन उन्होंने तुरंत संभाल लिया।

इसके बाद भी वे अपनी ड्रेस को ठीक करतीं नजर आईं। इस सबके बाद इंस्टाग्राम पर इंस्टाबॉलीवुड हैंडल से वायरल हुए उनके वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स की ओर से लगातार कहा जा रहा है कि जब संभाल नहीं सकती, तो ऐसी ड्रेस पहनती ही क्यों हो? दूसरा यूजर्स कहता है कि अब ऐसी ड्रेस पहनोगी, तो क्या कहें। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 63 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अपने नए ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ सुजैन अकसर नजर आती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों को एक साथ डेट करते हुए 2 साल से ज्यादा का टाइम हो चुका है। दोनों के हाथ में हाथ डाले कई वीडियो अकसर सोशल मीडिया में ट्रेंड करते हैं। जिन्हें फैंस खूब शेयर करने के साथ ही लाइक करते हैं। छुट्टियों के दौरान भी ये जोड़ी खूब प्यार में डूबी नजर आती है। इससे पहले सुजैन खान ने एक्टर ऋतिक रोशन से शादी की थी।

इस कपल के दो बेटे हैं। जिनके नाम रेहान और ऋदान हैं, लेकिन 2014 में दोनों की राह जुदा हो गई और तलाक ले लिया। इसके बाद भी दोनों बच्चों को मिलकर पाल रहे हैं और कई मौकों पर साथ दिखते हैं। वहीं, ऋतिक रोशन अब फिल्म एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं।

LATEST