Home: देश क्राइम
Delhi Murder: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Murder: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

देश | क्राइम | 4/25/2024, 12:19 PM | Ground Zero Official

देश की राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. 24 अप्रैल (बुधवार) की देर शाम दिल्ली में इंडिया गेट (India Gate) के पास एक झगड़े के दौरान प्रभाकर नाम के 25 वर्षीय आइसक्रीम विक्रेता (Ice Cream Vendor) की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.  पुलिस आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आइसक्रीम विक्रेता के हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अभी हत्यारोपी से पूछताछ कर रही है. 

इंडिया गेट पर वेंडर की हत्या की सूचना दिल्ली पुलिस को बुधवार देर शाम मिली. तत्काल मौके पर पहुंची पुलिट टीम पीड़िता को अस्पताल ले गई. अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया.

चाकू से तीन बार गोदा

दिल्ली पुलिस की टीम को शुरुआत जांच में पता चलता है कि मृतक पर झगड़े के कारण चाकू से हमला किया गया था. मृतक के शरीर पर तीन घाव हैं. जिनमें से एक काफी गहरा है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. दिल्ली पुलिस ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया हमने पीड़ित के बैग से कुछ पैसे और एक घड़ी भी बरामद हुई है.

दिल्ली पुलिस महिला की हत्या के बाद से फरार चल रहे आरोपी की पहचान आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से की है. आगे की जांच और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. इस साल फरवरी में उत्तरी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके के पास एक 25 वर्षीय आइसक्रीम विक्रेता पर चाकू से हमले की घटना सामने आई थी. 

LATEST