Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
विधायक बेटे की रिहाई को लेकर रात से की जा रही है तैयारी, आज दायर होगी अर्जी

विधायक बेटे की रिहाई को लेकर रात से की जा रही है तैयारी, आज दायर होगी अर्जी

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 3/29/2024, 7:38 AM | Ground Zero Official

मुख्तार अंसारी का परिवार सुबह  इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करेगा. विधायक बेटे अब्बास अंसारी को पैरोल पर रिहा किए जाने की मांग को लेकर अर्जी दाखिल की जाएगी. मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने की अनुमति दिए जाने की मांग को लेकर अर्जी दाखिल की जाएगी. अर्जी दाखिल कर हाईकोर्ट से इस मामले में तुरंत सुनवाई किए जाने की गुहार भी लगाई जाएगी.

मुख्तार के परिवार के वकील अभी रात में ही  पैरोल की याचिकातैयार कर रहे हैं. अब्बास अंसारी को अभी तीन मामलों में जमानत नहीं मिली है. चित्रकूट जेल में पत्नी निकहत अंसारी से अवैध तरीके से मुलाकात करने वी जेल स्टाफ को धमकाने के मामले में, प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी द्वारा दर्ज किए गए केस और कुछ दिनों पहले दर्ज किए गए गैंगस्टर के मुकदमे में अब्बास अंसारी को अभी जमानत नहीं मिली है.

पैरोल पर रिहा किए जाने की गुहार

अब्बास अंसारी को कुछ समय के लिए पैरोल पर रिहा किए जाने की गुहार लगाई जाएगी. अभी विधायक अब्बास अंसारी यूपी के कासगंज जेल में बंद हैं. अलग-अलग जिलों में मुकदमे दर्ज होने की वजह से सीधे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की जाएगी.

बता दें कि 26 मार्च की देर शाम जब मुख्तार को मेडिकल कॉलेज से वापस मंडलीय कारागार लाया गया, तभी से उन्‍हें अपनी तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं लग रही थी. सूत्रों के मुताबिक, रात को दवा खाने से पहले उन्‍होंने हल्का सा भोजन किया था. इसके बाद बुधवार को उन्‍होंने सिर्फ फल ही खाए थे. गुरुवार को भी उन्‍होंने थोड़ी सी खिचड़ी खाई थी.

इसके बाद उन्‍होंने फिर से पेट में ऐंठन की शिकायत की. डॉक्टरों की टीम ने जांच की और इसके कुछ ही देर बाद एडीएम राजेश कुमार भी उनका हाल जानने कारागार पहुंचे थे. बाद शाम सात बजे के आसपास दोबारा तबीयत खराब होने की शिकायत पर डॉक्टरों के अलावा प्रशासन के अधिकारी भी कारागार पहुंचे और उन्‍हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, मगर उन्‍हें बचाया नहीं जा सका.

LATEST